पिछले कई दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा सुर्खियों में हैं. उन पर अश्लील वीडियोज बनाने और उन्हें बेचने का आरोप लगा है. राज, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं. राज कुंद्रा की लगातार मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. अब बीजेपी लीडर राम कदम ने राज कुंद्रा पर आरोप लगा है. राज, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं. राज कुंद्रा की लगातार मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. अब बीजेपी लीडर राम कदम ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे एक मॉडल कम एक्ट्रेस को शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर चुके हैं.

जिसमें उन्होंने राज पर शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था, लेकिन यह कम्प्लेंट आगे नहीं बढ़ी. साथ ही मॉडल पर इस कम्प्लेंट को वापस लेने का लेने का भी प्रेशर बनाया गया. सरकार को जवाब देना होगा कि ये कौन लोग थे, जिन्होंने एक्ट्रेस पर दबाव बनाया और राज कुंद्रा के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया.

हुआ तीन हजार करोड़ का फ्रॉड
30 जुलाई को बीजेपी लीडर राम कदम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज कुंद्रा पर संगीन आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि राज ने तीन हजार करोड़ का फ्रॉड भी किया है. राम कदम ने कहा कि वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने एक ऑनलाइन गेम की शुरुआत की थी. इस गेम ने देश के कई डिस्ट्रीब्यूटर्स से फ्रॉड कर करोड़ों रुपये कमाए. साथ ही जब पैसा कमा लिया तो सभी से कनेक्शन तोड़ लिया.

क्या है डिस्ट्रीब्यूटर्स का कहना?
ठाणे के डिस्ट्रीब्यूटर राजू नायक का कहना है कि मैंने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर करीब 10 लाख रुपये लगाए थे,, जिसके बदले में हम सभी अच्छा-खासा पैसा कमाने की फिराक में थे. हमें 25 लाख रुपये देने के लिए कहा गया था, लेकिन 10 लाख का ही हम सभी मिलकर इंतजाम कर पाए. हमें लगा शिल्पा शेट्टी का नाम इसमें है तो हमें मुनाफा होगा.

 

@TODAYINDIALIVENEWS