राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले में लगातार अपडेट्स आ रहे हैं. एक्टर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. साथ ही इस मामले में कुछ और खुलासे भी सामने आए हैं. पोर्न मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच ने अपनी चार्जशीट में कुंद्रा से जुड़ी एक पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन का जिक्र किया है जिसमे बॉलीफेम कंपनी से होने वाले भविष्य के मुनाफे का जिक्र किया है. जिसमे बॉलीफेम कंपनी से होने वाले भविष्य के मुनाफे का जिक्र किया है.

अब बदलेगी जांच की दिशा

हालाकिं चार्जशीट में ये नहीं बताया गया है कि नेट प्रॉफिट और ग्रॉस रेवेन्यू का प्रोजेक्शन बॉलीफेम के लिए है या फिर किसी और के लिए. एक अधिकारी ने बताया कि हमें ये दस्तावेज उमेश कामत की गिरफ्तारी के बाद मिले पर अब हमारे पास राज कुंद्रा है तो हमें और भी क्लैरिटी मिलेगी जिसके आधार पर हम आगे की सप्लीमेंट्री चार्जशीट कोर्ट में दायर करेंगे और बॉलीफेम से जुड़ी जो कन्फूजन है उसपर भी क्लैरिटी लेने के लिए उस दिशा में हमारी जांच शुरू है.

पावर प्वाइंट प्रजेंटेशन आई सामने

एक अधिकारी ने बताया की हमें उस पीपीटी में एक और पन्ना मिला है जिसमे बॉलीफेम मीडिया लिमिटेड का इस्टीमेट रेवेन्यू रूपये में नहीं बल्कि पोंड में बताया गया है  सूत्रों ने बताया की इसमें खर्चों के बारे में लिखा है की साल 2021-22 में 3 लाख पौंड, साल 2022-2023 में 3 लाख 60 हजार पौंड तो वहीं 2023-24 में 4 लाख 32 हजार पौंड की जरूरत की बात की है.

 

@TODAYINDIALIVENEWS