भारतीय हॉकी टीम ने अपने तीसरे मैच में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए स्पेन को 3-0 से हरा दिया। पूरे मैच के दौरान भारतीय टीम छाई रही। तेज आक्रमण और मजबूत रक्षा पंक्ति के आगेे स्पेन की एक न चली। इससे पहले मनु भाकर सौरभ चौधरी 10 मीटर एयर पिस्टल के मिश्रित युगल के दूसरे स्टेज में पहुंची। लेकिन दूसरे दौर में मनु भाकर और सौरभ चौधरी वाली टीम को हार का सामना करना पड़ा। वहीं अभिषेक वर्मा और यशस्विनी सिंह देसवाल पहले दौर में ही बाहर हो गए थे।

दूसरे दौर में हारी मनु-सौरभ की जोड़ी
पहले दौर में शानदार जीत दर्ज करने वाली सौरभ चौधरी और मनु भाकर की टीम को क्वालीफायर के दूसरे दौर में हार का सामना करना पड़ा। दूसरे दौर में मनु भाकर लय में नजर नहीं आईं और उनका स्कोर 186 रहा। इस दौरान सौरभ ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 194 अंक अर्जित किए।

हॉकी में भारत ने स्पेन की 3-0 से पीटा
टोक्यो ओलंपिक में आज भारत ने अपने तीसरे मैच में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए स्पेन को 3-0 से हरा दिया। पूरे मैच के दौरान भारतीय टीम छाई रही। तेज आक्रमण और मजबूत रक्षा पंक्ति के आगेे स्पेन की एक न चली। भारत की तरफ से रूपिंदर पाल ने दो गोल दागे जबकि एक गोल सिमरनजीत ने किया।

टोक्यो ओलंपिक से बाहर शरत कमल
टोक्यो ओलंपिक में टेबल टेनिस में भारत को तगड़ा झटका लगा है। भारतीय खिलाड़ी शरत कमल को तीसरे राउंड में हार का सामना करना पड़ा। मैच के दौरान चीनी खिलाड़ी मा लांग को शरत ने कड़ी चुनौती दी।

फिर निशानेबाजों ने किया निराश
टोक्यो ओलंपिक में एक बार फिर भारतीय निशानेबाज कुछ खास नहीं कर पाए। 10 मीटर एयर राइफल मिक्स्ड इवेंट में इलावेनिल वालारिवन और दिव्यांश सिंह पंवार की जोड़ी, अंजुम मोदगिल और दीपक कुमार की जोड़ी को हार का सामना करना पड़ा।

 

@TODAYINDIALIVENEWS