टोक्यो ओलंपिक में भारतीय निशानेबाजों का खराब प्रदर्शन जारी है। पुरुषों की 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा में भारत के निशानेबाज दीपक कुमार और दिव्यांश सिंह फाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं कर सके।  इसके अलावा आज भारत के लिए दूसरा दिन बेहद खास है। छह बार की विश्व चैंपियन मैरी कॉम और तैराकी में साजन प्रकाश भारत की चुनौती पेश करेंगे।

निशानेबाजी में भारत का खराब प्रदर्शन

टोक्यो ओलंपिक में भारत के निशानेबाजों का खराब प्रदर्शन जारी है। पुरुषों के 10 मीटर एयर राइफल क्वालीफिकेशन स्पर्धा में दीपक कुमार और दिव्यांश सिंह पंवार पीछे चल रहे हैं। तीन सीरीज समाप्त होने के बाद वह 33वें नंबर पर हैं।

दूसरे सेट में सानिया-अंकिता को मिली हार

टेनिस की महिला युगल स्पर्धा में सानिया मिर्जा और अंकिता रैना की जोड़ी को दूसरे सेट में हार का सामना करना पड़ा। दूसरे सेट में लिडमयला और नादिया किचनोक की जोड़ी ने 7-6 से जीत दर्ज की।

दिव्यांश-दीपक ने किया निराश

टोक्यो ओलंपिक में भारतीय निशानेबाजों का खराब प्रदर्शन जारी है। पुरुषों की 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा में भारत के निशानेबाज दीपक कुमार और दिव्यांश सिंह फाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं कर सके।

अंतिम आठ में जगह नहीं बना पाईं मनु भाकर-यशस्विनी सिंह

शुरुआत अच्छी करने के बावजूद भारत की स्टार निशानेबाज मनु भाकर और यशस्विनी सिेंह देसवाल महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में अंतिम आठ में जगह नहीं बना पाईं।

निशानेबाजी में भारत की शानदार शुरुआत

महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में भारत की तरफ से शानदार शुरूआत हुए। दूसरी सीरीज में मनु भाकर तीसरे स्थान पर रहीं। जबकि यशस्विनी ने थोड़ी धीमी शुरूआत की और वह 27वें स्थान पर हैं।

 

@TODAYINDIALIVENEWS