खेल गांव में दो खिलाड़ियों सहित चार लोगों कोरोना संक्रमित पाए गए। गुरुवार को इनके संक्रमित होने की पुष्टि की गई। टोक्यो ओलंपिक से जुड़े लोगों की अब तक कोरोना जांच करने के बाद इस महीने संक्रमितों की संख्या बढ़कर 91 हो गई है।

जिसके बाद उन्हें खेल गांव छोड़ना पड़ा और होटल में क्वारंटीन किया गया। दो अतिरिक्त खेल संबंधित खेल गांव में दो खिलाड़ियों सहित चार लोगों कोरोना संक्रमित पाए गए। गुरुवार को इनके संक्रमित होने की पुष्टि की गई। टोक्यो ओलंपिक से जुड़े लोगों की अब तक कोरोना जांच करने के बाद इस महीने संक्रमितों की संख्या बढ़कर 91 हो गई है। सदस्य एक श्रेणी जिसमें कोच और टीम के अधिकारी शामिल हैं जो खेल गांव में उपस्थित थे.टोक्यो ओलंपिक का आयोजन 23 जुलाई से लेकर 8 अगस्त के दरम्यान किया जाएगा।

उधर टोक्यो में लगातार कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या में इजाफा हो रहा है। मंगलवार को टोक्यो में 1387 नए मामले कोरोना के आए थे। जापान सरकार की तरफ से पूरी कोशिश की गई है कि इन खेलों पर कोरोना का असर न पड़ेजबकि कोविड-19 का प्रभाव को रोकने के लिए टोक्यो में छह हफ्ते का कोरोना आपातकाल पहले ही लगाया जा चुका है।

 

@TODAYINDIAILIVENEWS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here