आयरन लेडी के नाम से मशहूर, भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगाई गई इमरजेंसी पर बनने वाली फिल्म और इंदिरा गांधी का किरदार निभाने वालीएक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर प्रयागराज में कांग्रेसियों ने हल्ला बोल दिया है. फिल्म को लेकर कंगना के अगले महीने प्रयागराज में इंदिरा गांधी के पैतृक आवास आनंद भवन आने की उम्मीद भी है.

कंगना की फिल्म पर सियासत

असल में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा 46 साल पहले देश में लगाई गई इमरजेंसी पर फिल्म फिल्म बनाने जा रही हैं. इमरजेंसी नाम की इस फिल्म में वह न सिर्फ इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी, बल्कि उसका डायरेक्शन भी खुद ही करेंगी.

खुद फिल्म का निर्देशन करेंगी कंगना

करीब महीनेभर पहले जब कंगना रनौत ने फिल्म का नाम इमरजेंसी बताकर इसका डायरेक्शन भी खुद ही करने का दावा किया, तो फिल्म नगरी से लेकर सियासी गलियारों में कानाफूंसी शुरू हो गई थी. इमरजेंसी फिल्म इंदिरा गांधी के पूरे जीवन पर नहीं, बल्कि सिर्फ प्रधानमंत्री रहते हुए 25 जून 1975 को उनके द्वारा देश में लगाए गए.

कांग्रेस नेता ने बताया बीजेपी की तोती

पीएम मोदी के तोती के रुप में काम कर रही हैं और सियासी फायदे के लिए ये फिल्म बन रही है. इसके जरिए आयरन लेडी, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की छवि को खराब करने की कोशिश होगी. उन्होंने कहा है कि अगर फिल्म बनती है तो उनके जीवन के सभी पहलुओं को फिल्म में शामिल करना चाहिए.

 

@TODAYINDIALIVENEWS