पंजाब कांग्रेस  में जारी कलह शांत होने का नाम नहीं ले रही है. नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और पुराने कांग्रेसी नेता सिद्धू को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर स्वीकार करने के पक्ष में नहीं हैं.

विरोधियों को भी गले लगा रहे कैप्टन

सिद्धू का पत्ता काटने ने के लिए कैप्टन अमरिंदर अपने पुराने विरोधियों को भी गले लगाने को तैयार हैं. सिद्धू को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनने से रोकने के लिए अब पार्टी में पुराने कांग्रेसी नेताओं को तवज्जो देने का मुद्दा उठाया जाएगा.

प्रताप सिंह बाजवा के पक्ष में भी कुछ कांग्रेसी

कांग्रेस के कुछ नेता कांग्रेस पार्लियामेंट्री कमेटी में यह मुद्दा उठाने की तैयारी में हैं.हाईकमान तक यही बात उठाने को लेकर बीती रात कैप्टन और बाजवा के बीच रणनीति बनी है.

प्रताप सिंह बाजवा के घर सांसदों की बैठक 

नवजोत सिंह सिद्धू के मसले को लेकर पंजाब के कांग्रेस सांसद आज बैठक करने की तैयारी में हैं दिल्ली में कांग्रेस के पंजाब के लोकसभा, राज्यसभा के सांसद प्रताप सिंह बाजवा के घर पर बैठक करने की तैयारी में हैं.

हरीश रावत ने की थी कैप्टन अमरिंदर से मुलाकात
कांग्रेस नेता हरीश रावत ने शनिवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात की थी. इसके बाद रावत ने बयान दिया था कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि वे आलाकमान का फैसला मानेंगे.

 

 

@TODAYINDIALIVENEWS

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here