Amazfit GTR 2 LTE स्मार्टवॉच को Amazfit Powerbuds Pro ईयरबड्स के साथ लॉन्च किया गया है. ये वियरेबल स्मार्टवॉच एक अतिरिक्त eSIM कॉल फंक्शन के साथ आती है. इस स्मार्ट वॉच में LTE फीचर को छोड़ कर, बाकि सभी फीचर्स लगभग पुराने मॉडल GTR 2 जैसे ही हैं. GTR 2 LTE एक गोल डायल, एक सिलिकॉन स्ट्रैप, हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन Saturation (SpO2) के साथ आती है.

Amazfit GTR 2 LTE स्पेसिफिकेशंस: Amazfit GTR 2 LTE और Amazfit GTR 2 के बीच एकमात्र अंतर अतिरिक्त eSIM LTE कॉल फंक्शन का है. इसके अलावा दोनों ही स्मार्टवॉच में एक ही जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है.

Amazfit GTR 2 LTE में 12 प्री-लोडेड स्पोर्ट्स मोड शामिल किए गए हैं. इसमें 3GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है जो ऑफलाइन प्लेबैक के लिए 600 गाने तक स्टोर कर सकता हैं. GTR 2 LTE में 417mAh की बैटरी होगी जो लगभग दो सप्ताह की बैटरी लाइफ दे सकती है.

कितनी है कीमत?
Amazfit GTR 2 LTE की भारतीय कीमत लगभग 21,900 रुपये है. ये स्मार्टवॉच 2021 की तीसरी तिमाही से Amazfit की आधिकारिक वेबसाइट और अमेज़न के माध्यम से उपलब्ध होगी. जर्मनी और स्पेन के बाजारों में इसके लॉन्च की घोषणा की जा चुकी हैं.

 

@TODAYINDIALIVENEWS