अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और एक्टर शाहरुख खान ने अपनी फिल्मों और काम से लोगों का खूब दिल जीता है। प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान एक साथ ‘डॉन’ फिल्म में भी नजर आ चुके हैं। लेकिन 17 साल पहले दोनों कलाकारों के साथ ऐसा हादसा हुआ थाएक्ट्रेस ने कहा, ‘शाहरुख खान और मैं हमारे आखिरी गाने के लिए स्टेज पर डांस कर रहे थे, लेकिन डांस के सीक्वंस के लिए हमें अपने आउटफिट बदलने थे और हमें इसके लिए बैकस्टेज जाना था।

”इसी बीच अचानक मैंने एक धमाके की आवाज सुनी। पहले तो मुझे लगा कि यह शायद स्मोक बॉम्ब होगा, लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि स्मोक बॉम्ब की आवाज इतनी तेज नहीं होती है। ऐसे में मैंने वहां जाकर देखा तो पाया कि कई बॉडीज जमीन पर ही पड़ी हुई थीं। वहां भगदड़ मच चुकी थी और पुलिस किसी तरह भीड़ को मैनेज करने की कोशिश कर रही थी।

‘प्रियंका ने आगे बताया कि जब इस हादसे के बाद वह बीमार पड़ गई थीं। जब प्रियंका को यह पता चला कि इस ब्लास्ट के दौरान शाहरुख और प्रिंयका केवल छह फीट की ही दूरी पर थे। प्रियंका ने कभी भी मौत को इतने करीब से नहीं देखा था। जब वह मुंबई पहुंची तो वह काफी बीमार पड़ गई थीं। प्रियंका बताती हैं कि उन्होंने घर पहुंचते ही उन तमाम लोगों के लिए प्रार्थना की। जिन्होंने इस हादसे में अपने लोगों को खोया था।

 

@TODAYINDIALIVENEWS