उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में बीजेपी  ने बाजी मारी है. भारतीय जनता पार्टी को 75 में से 67 सीटों पर जीत मिली है. जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में बीजेपी को मुस्लिम वोटरों ने भी वोट दिया है.

बिजनौर में भाजपा की बड़ी सेंधमारी

बिजनौरजिला पंचायत चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत में मुसलमान जिला पंचायत सदस्योंका भी बड़ा रोल है. 12 मुस्लिम सदस्यों ने भाजपा को वोट देकर भाजपा के सिर पर जीत का सेहरा बंधवा दिया.

फर्रुखाबाद व हापुड़ में भी बीजेपी को मुस्लिमों का समर्थन! 

फर्रुखाबाद में केवल एक ही मुस्लिम महिला ताहिरा मिसकात जिला पंचायत सदस्य हैं जो सपा के राजनैतिक परिवार से सम्बन्ध रखती हैं. उन्होंने अकेले ही वोट डाला है. कयास यह लगाए जा रहे कि उन्होंने अपना वोट विजयी भाजपा समर्थित प्रत्याशी मोनिका यादव को दिया है.

गाजीपुर: AIMIM नेताओं का दावा सपा-बसपा सदस्यों ने दिया भाजपा को वोट

गाजीपुर जिला पंचायत अध्यक्ष पद चुनाव में चर्चा रही कि ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के दो जिला पंचायत सदस्यों ने भारतीय जनता पार्टी को वोट दिया है, उन्होंने साफ तौर पर कहा कि बसपा (BSP) और सपा (SP) के सदस्यों ने भाजपा को वोट दिया है.

देवरिया में भी भाजपा को मिला मुस्लिम सदस्यों का साथ

वार्ड नम्बर 8 देसही देवरिया की जिला पंचायत सदस्य अम्बर जहां और भटनी की जमीला खातून ने भाजपा को वोट किया. इन्हें भाजपा अपनी लक्जरी बस से लेकर वोट कराने कलेक्ट्रेट गेट पर पहुंची थी.

 

@TODAYINDIALIVENEWS