मशहूर शायर मुनव्वर राना के बेटे पर फायरिंग के मामले में रायबरेली पुलिस बड़ा खुलासा करने जा रही है. पुलिस जांच के मुताबिक, मुनव्वर राना के बेटे ने अपने चाचा और चचेरे भाइयों को फंसाने के लिए खुद पर गोली चलवाई है. इस पूरे मामले के पीछे संपत्ति विवाद बताया जा रहा है. पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

कुछ देर बाद 2-3 शूटर वहां पहुंचते हैं, गाड़ी का मुआयना कर पेट्रोल पंप के गेट पर फायरिंग कर भाग जाते हैं.पुलिस ने सीसीटीवी में दिखे सभी शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले का खुलासा करने जा रही है. इस मामले में मुनव्वर राना के बेटे को जल्द गिरफ्तार किया जा सकता है.

मुनव्वर के बेटे ने शूटरों के साथ की थी मीटिंग

पुलिस का कहना है कि रायबरेली के ओम क्लार्क होटल में घटना से पहले मुनव्वर राना के बेटे ने शूटरों के साथ ढाई घंटे तक मीटिंग की थी, रात 12:00 बजे से 2:30 बजे तक तबरेज शूटरों के साथ होटल में मौजूद था. इस मामले में रायबरेली पुलिस ने हलीम, सुल्तान, सतेंद्र तिवारी और शुभम सरकार को गिरफ्तार किया है.

लखनऊ में मुनव्वर के घर पर छापेमारी

इससे पहले लखनऊ में मुनव्वर राना के घर देर रात यूपी पुलिस ने दस्तक दे दी. अचानक से यूं पुलिस का आना घरवालों को हैरान कर गया और कई तरह के सवाल भी पूछे गए, लेकिन आरोप है कि पुलिस ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया और सिर्फ घर की तलाशी लेते रहे. इस तलाशी पर परिवार ने कई आरोप लगाए हैं.

 

@TODAYINDIALIVENEWS