देश में कोरोना वायरस के दैनिक मामले तेज गति से कम हो रहे हैं। रविवार को सामने आए दैनिक मामले पिछले 81 दिन में सबसे कम दर्ज किए गए। हालांकि कुछ राज्यों में अभी भी कोरोना कर्फ्यू और लॉकडाउन जारी है। आज से 18+ लोगों को कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ने के लिए टीका लगाया जाएगा। बीते 24 घंटे में देश में कोरोना वायरस के 53256 नए मामले सामने आए और इसी दौरान 1422 मरीजों की मौत हुई।

आज से मध्यप्रदेश में 18+ लोगों को मुफ्ते में लगेगी वैक्सीन
आज से मध्यप्रदेश में 18+ लोगों को मुफ्त में वैक्सीन लगेगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि एक तरफ हम हमारे स्वास्थ्य इंफ्रास्ट्रक्चर को दुरुस्त कर रहे हैं और टेस्टिंग की संख्या को बढ़ा रहे हैं। इसके अलावा मास वैक्सीनेशन पर भी जोर देना है।

पीएम मोदी के मुआवजा ना देने के फैसले पर राहुल गांधी ने कसा तंज
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार के कोविड मृतकों के परिवार जनों को मुआवजा ना देने के फैसले पर तंज कसते हुए कहा कि जीवन की क़ीमत लगाना असंभव है- सरकारी मुआवज़ा सिर्फ़ एक छोटी सी सहायता होती है लेकिन मोदी सरकार ये भी करने को तैयार नहीं।

कोरोना: सरकार के मुआवजा ना देने वाले फैसले पर राहुल ने कसा तंज, कहा- जान की कीमत लगाना असंभव
देश में कोरोना वायरस के दैनिक मामले तेज गति से कम हो रहे हैं। रविवार को सामने आए दैनिक मामले पिछले 81 दिन में सबसे कम दर्ज किए गए। इसके अलावा कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा भी अब घटने लगा है। पिछले एक-दो दिनों से कोरोना से होने वाली दैनिक मौतों का आंकड़ा अब 1500 के आसपास आ रहा है।

 

 

@TODAYINDIALIVENEWS