बंगाल सरकार में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी और भाजपा नेताओं की बैठक का उद्देश्य बंगाल में हो रही कई अनुचित घटनाओं की जानकारी राज्यपाल जगदीप धनखड़ को देना। साथ ही अन्य महत्वपूर्ण मामलों पर चर्चा करना था। लेकिन इस बैठक में भाजपा के 74 में से 24 विधायक सुवेंदु अधिकारी के साथ नहीं आए। इस बात को लेकर अब राजनीतिक चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है।

टीएमसी के संपर्क में हैं कई भाजपा विधायक!
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भगवा ब्रिगेड को झटका देते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय अपने बेटे सुभ्रांशु रॉय के साथ शुक्रवार को टीएमसी में शामिल हो गए। बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले मुकुल रॉय ने टीएमसी छोड़ भाजपा का दामन थामा था। इस बीच, भारतीय जनता पार्टी के कुछ और नेताओं के टीएमसी के संपर्क में होने की खबरें हैं। इन स्थितियों को देखते हुए ये कहा जा रहा है कि संभव है कि भाजपा के कई और विधायक जल्द ही तृणमूल कांग्रेस का हिस्सा बन जाएं।

माना जा रहा है कि राजीव बनर्जी, दीपेंदु विश्वास समेत कई अन्य नेता भी मुकुल रॉय के पदचिन्हों पर चल सकते हैं। बता दें कि मुकुल रॉय भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़े थे और कृष्णानगर उत्तर सीट पर जीत हासिल की थी। पिछले हफ्ते वे फिर से भाजपा में शामिल हो गए। वहीं सुवेंदु अधिकारी ने सोमवार को कहा कि अगर मुकुल रॉय विधायक पद से इस्तीफा नहीं देते हैं,

 

@TODAYINDIALIVENEWS