पटना : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव ने जेडीयू नेता व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता व उपमुख्यमंत्री पर ट्वीट कर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर जेडीयू नेता को ‘अफवाह महाशय’ और बीजेपी नेता को ‘कुतर्क मास्टर’ संबोधित किया. साथ ही उनके बयान पर तंज कसते हुए कहा है कि युवा घबराये नहीं, अगले 30 वर्ष में नौकरी मिल जायेगी.

जानकारी के मुताबिक, तेजस्वी यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर जेडीयू नेता पर हमला बोलते हुए लिखा- ’15 साल राज करने के बाद भी अफवाह महाशय कह रहे हैं कि बिहार गरीब राज्य है. नीतीश सरकार स्वयं विफलताएं स्वीकार कर अपनी प्रचंड नाकामी की अपनी ही जुबानी गवाही दे रही है. बिहार में लोगों को नून-रोटी नसीब नहीं हो रही है और ये महोदय टीवी पर बिस्कुट-केक खाने की परिकथाएं सुना रहे हैं.

साथ ही एक अन्य ट्वीट में बीजेपी नेता पर निशाना साधते हुए कहा है कि ‘बिहार के सबसे बड़े कुतर्क मास्टर सुशील मोदी कभी कहते हैं सावन-भादो की वजह से मंदी है. कभी कहते है पितृपक्ष, कभी खरमास, कभी बाढ़-सुखाड़ तो कभी कानून व्यवस्था-प्राकृतिक आपदा की वजह से मंदी है. इनके बेतुके कुतर्कों का भावार्थ है कि युवा घबराये नहीं, अगले 30 वर्ष में नौकरी मिल जायेगी.’

Tejashwi Yadav

@yadavtejashwi

15 साल राज करने के बाद भी अफ़वाह महाशय कह रहे है कि बिहार ग़रीब राज्य है। नीतीश सरकार स्वयं विफलताएँ स्वीकार कर अपनी प्रचंड नाकामी की अपनी ही ज़ुबानी गवाही दे रही है।

बिहार में लोगों को नून-रोटी नसीब नहीं हो रही है और ये महोदय टीवी पर बिस्कुट-केक खाने की परिकथाएँ सुना रहे है।

Tejashwi Yadav

@yadavtejashwi

बिहार के सबसे बड़े कुतर्क मास्टर सुशील मोदी कभी कहते है सावन-भादो की वजह से मंदी है। कभी कहते है पितृ पक्ष, कभी खरमास, कभी बाढ़-सुखाड़ तो कभी क़ानून व्यवस्था-प्राकृतिक आपदा की वजह से मंदी है। इनके बेतुके कुतर्कों का भावार्थ है कि युवा घबराए नहीं अगले 30 वर्ष में नौकरी मिल जाएगी।