शादी दूल्हे दुल्हन के लिए सबसे खास पल होता है। लेकिन मेहमानों के लिए शादी एक ऐसा मौका होता है जब जमकर खाया पिया जा सकता है। ऐसे में वो लोग भी जमकर खाते हैं जो दिखाते हैं वो डाइटिंग पर हैं। ऐसा ही एक शानदार नजारा एक शादी से कैद हो गया जब एक सजी धजी औरत जमकर खाते हुए कैमरे की जद में आ गई। फिर जो हुआ उसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है।

ये फोटो उन लोगों की याद दिलाता है जो शादी में जमकर खाने के बाद ये कहते पाए जाते हैं कि हमने तो कुछ खाया ही नहीं। हम तो ज्यादा खाते ही नहीं। ऐसे लोगों की पोल खोलने के लिए कभी कभी फोटोग्राफर खाने के स्टाल के चक्कर लगाता है औऱ उसे ऐसे नजारे दिख जाते हैं जो ऐसे लोगों की असलियत बता देते हैं। इतना ही नहीं स्टाइल से खाने वालों की भी पोल खोल देते हैं ।

एक शादी का माहौल है। एक सजी धजी औरत खाने की भरी हुई प्लेट में खाने में मशगूल है। वो हाथ से खाने का गोला बना बना कर खा रही है। तभी उसे अहसास होता है कि फोटोग्राफर का कैमरा उसके ऊपर है। उसका हाथ मुंह तक जाते जाते रुक जाता है और वो एकाएक चम्मच से खाना खाना शुरू कर देती है। वो नजाकत से कैमरे को दिखाते हुए पापड़ भी खाती है। यानी कैमरे ने उसे इतना कॉन्शियस कर दिया कि वो बनावटीपन से खाना खाती है

 

@TODAYINDIALIVENEWS