सांप का नाम सुनते ही लोगों के शरीर में एक सिहरन दौड़ जाती है और ऊपर से अगर सांप को देख लें तो बुरी तरह डर जाते हैं। दस फुट का लंबा घोड़ा पछाड़ सांप इंदौर में एक बिजली के पोर पर जा चढ़ा, मामला इंदौर मामला इंदौर के सिंधी कालोनी क्षेत्र के जागृति नगर चौराहे का बताया जा रहा है।

यहां मेन सड़क पर एक बड़ा सा ट्रांसफार्मर है। यहां एक दस फुट लंबा सांप जिसे घोड़ा पछा़ड़ प्रजाति का बताया जा रहा है, वो एक बिजली के खंबे पर चढ़ गया औऱ इस पोल पर जबरदस्त करेंट था। दरअसल आस पास लंबी घास होने के चलते सांप वहां बिछी बिजली विभाग की केबल पर रेंगता हुआ पोल पर चढ़ गया। तब तक वहां लोगों की भीड़ लग गई। अचानक सांप को पोल पर बिजली का जोरदार झटका लगा और धमाका हुआ

जिससे सांप नीचे धड़ाम से आ गिरा। नीचे घास और पानी था इसलिए सांप इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद भी मरा नहीं लेकिन उसके शरीर का पिछला हिस्सा काम नहीं कर रहा था। लोग चिल्ला रहे थे कि ये मर गया, कट गया..इसके बाद सांप पकडने वाले को बुलाया गया और उसने सांप को बोरे में भरकर जंगल में छोड़ दिया। सांप के करेंट लगने और धमाके का ये वीडियो देखकर लोग डर रहे हैं और इसे शेयर किया जा रहा है।

 

@TODAYINDIALIVENEWS