तेलंगाना में एक महिला ने जान-बूझकर अपनी बहू को कोरोना संक्रमित कर दिया. महिला को खुद कोविड -19 हो चुका था, जिसके चलते वो आइसोलेशन थी. अकेले रहते-रहते तंग हो चुकी महिला अपनी बहू को जबरदस्ती गले लगा लिया और उसे भी संक्रमित कर दिया.

सास ने कहा- ‘मेरे मरने के बाद तुम सब सुखी रहना चाहते हो?’

स्वास्थ्य अधिकारियों को दिए बयान में बहू ने कहा कि- ‘मेरी सास ने मुझे ये कहते हुए गले लगा लिया कि तुझे भी कोरोना संक्रमित होना चाहिए.’ इसके अलावा सास का कहना था कि- ‘मेरे मरने के बाद तुम सब सुखी रहना चाहते?’ बहू ने बताया कि उसकी सास इस बात से परेशान थी कि उन्हें आइसोलेशन में रखा जाता था. उन्हें सबसे अलग दूसरी जगह पर भोजन दिया जाता था और पोते-पोतियां भी उनके पास नहीं जा सकते थे. इन सब बातों से मानसिक तौर पर वो परेशान थी

बहू पॉजिटिव हुई तो निकाल दिया घर से बाहर

महिला ने जान-बूझकर अपनी बहू को संक्रमित (Corona Positive) किया और फिर उसे घर से भी निकाल दिया. आखिरकार बहू की बहन आकर उसे राजन्ना सिरसिला में मौजूद उसके मायके ले गई. फिलहाल उसका इलाज चल रहा है और अपने घर में वो आइसोलेट है. इस बीच स्वास्थ्य अधिकारियों ने पीड़ित महिला से ये भी कहा है कि वो चाहे तो अपनी सास के खिलाफ केस फाइल कर सकती है, इसके लिए उसे सलाह-मशविरा दिया जाएगा.

 

@TODAYINDIALIVENEWS