टीवी के पॉपुलर कपल निशा रावल और करण मेहरा के बीच चल रहे विवाद ने फैंस को स्तब्ध कर दिया है. उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि हमेशा खुश और रोमांटिक नजर आने वाले इस कपल के बीच इतनी टेंशन चल रही थी. निशा ने करण पर घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया है. वहीं करण का कहना है कि निशा बाइपोलर हैं और एलि‍मनी में काफी सारा पैसा मांग रही हैं. मगंलवार को मीडिया के सामने अपना पक्ष रखते हुए निशा ने बड़ा खुलासा किया. उनके मुताबिक 2014 में उनका मिसकैरेज हुआ था. तब वे 5 महीने की प्रेग्नेंट थीं. इस बीच उनके पति करण मेहरा उनके साथ मारपीट भी करते थे.

निशा ने बाइपोलर होने की बात को कबूलते हुए कहा- हां मैं बाइपॉलोरिटी से डायग्नॉस हूं. लेकिन मैं पागल नहीं हूं. 2014 सितंबर में मैं पांच महीने की की प्रेग्नेंट थी और बच्चा खोया था. इसी बीच पति आपको मार रहे हैं. तो मैं डॉक्टर से जाकर मिली, मेंटल हेल्थ की अवेयरनेस बहुत जरूरी है. मैं करण की वजह से डिप्रेशन में चली गई थी.  निशा ने कहा- मैं किसी मेडिकेशन में नहीं थी. लास्ट जो डोज ली है वो एंग्जायटी वाली ली है. करण बहुत कंट्रोलिंग रहे हैं. मुझे डॉक्टर, जिम या किसी से भी किसी से भी मिलना होता था, करण रोक दिया करते थे.
निशा का कहना है कि वे इतने सालों से करण की इमेज को बचा रही थीं. लेकिन अब बस हो गया. करण कई सालों से उनके साथ मारपीट करते आए हैं. फैंस के बीच करण की इमेज एक आदर्श इंसान की है जिसे वे तोड़ना नहीं चाहती थीं. लेकिन अब उनका खुद के लिए स्टैंड लेना जरूरी हो गया था.  निशा और करण की शादी 2012 में हुई थी. इस शादी से उनका एक बच्चा भी है. 2017 में निशा ने अपने बेटे को जन्म दिया था. उसका नाम कविश है.

 

@TODAYINDIALIVENEWS