तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता मुसीबत में पड़ गई हैं. एक्ट्रेस के खिलाफ मुंबई में FIR दर्ज की गई है. मुनमुन दत्ता जातिवाचक शब्द का इस्तेमाल करने का आरोप है. बता दें, मुनमुन के खिलाफ हरियाणा, मध्यप्रदेश में भी केस दर्ज है.

मुनमुन दत्ता पर हुआ बवाल?

मुनमुन दत्ता अपने फैंस के साथ बातचीत कर रही थी. इस दौरान वे बताती हैं कि उन्होंने मेकअप किया है और अब वे यूट्यूब पर आने वाली हैं. इसी दौरान मुनमुन दत्ता ने जातिवाचक शब्द का इस्तेमाल किया था मुनमुन की गिरफ्तारी को लेकर ट्वीट्स होने लगे. सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता को खूब ट्रोल किया गया. उनके खिलाफ SC/ST एक्ट के तहत  कार्रवाई करने की मांग की गई. विवाद बढ़ने के बाद मुनमुन दत्ता ने माफी भी मांगी थी.

अपने माफीनामे में मुनमुन ने क्या लिखा था?

मैं ये पोस्ट मेरे वीडियो के संदर्भ में लिख रही हूं जहां पर मैंने एक गलत शब्द का इस्तेमाल कर दिया. मेरा किसी का अपमान करने या फिर किसी को ठेस पहुंचाने के मकसद से नहीं था. मुझे वाकई में इस शब्द के बारे में सही जानकारी नहीं थी. जैसे ही मुझे इस बारे में बताया गया मैंने अपने बयान को पीछे ले लिय मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ हर उस शख्स से माफी मांगती हूं जिसे इन्हें इस दौरान मैंने जाने अनजाने में ठेस पहुंचाई. मुझे वाकई में अफसोस है

 

@TODAYINDIALIVENEWS