एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने मां के लिए एक वीडियो बनाया है. उन्होंने शिल्पा शेट्टी को ‘हेला’ का लुक दिया है. यह वीडियो एक्ट्रेस को डेडीकेट किया गया है. बता दें कि 7 मई को शिल्पा शेट्टी ने बताया था कि एक्ट्रेस समेत पति राज कुंद्रा, समीशा और वियान, सास-ससुर और मां सभी कोरोना पॉजिटिव आए हैं. सभी हर तरह की सावधानी बरत रहे हैं. अब पूरी तरह से ठीक होने के बाद बेटे वियान ने शिल्पा शेट्टी को ‘हेला’  बनाकर वीडियो तैयार किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कोविड-19 का खात्मा करती नजर आ रही हैं,

वियान ने किया मां को वीडियो गिफ्ट

शिल्पा शेट्टी वीडियो में फिल्म ‘थॉर’ की ‘हेला’ बनी नजर आ रही हैं. फिल्म में हेला का किरदार ‘गॉडेस ऑफ डेथ’ का दिखाया गया है. शिल्पा ने लिखा, “वियान ने मेरे चेहरे पर स्माइल ला दी. उसने यह वीडियो मेरे लिए बनाया है, बताया है कि कैसे मम्मी ने कोविड-19 हैंडल किया.सब निगेटिव आ चुके हैं. फिर भी मैं पॉजिटिव महसूस कर रही हूं, उस आने वाले समय के लिए जब कोरोनावायरस भविष्य में पूरी तरह खत्म हो जाएगा.

राज कुंद्रा ने भी शेयर किया था वीडियो

इससे पहले शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने भी एक वीडियो बनाकर शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस मार्गो रॉबी बनी नजर आ रही थीं. मार्गो का यह लुक फिल्म ‘सुसाइड स्क्वॉड’ का था. राज ने बताया था कि शिल्पा ने पूरे परिवार को कोविड-19 के दौरान किस तरह हैंडल किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “जब पूरा घर कोविड-19 से जंग लड़ रहा था तो केवल एक महिला मजबूती के साथ खड़ी रही. शिल्पा शेट्टी इस फोर्ट को मजबूती से पकड़े रखने के लिए शुक्रिया..

 

@TODAYINDIALIVENEWS