UP Panchayat: उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का आगाज, कोरोना काल के बीच हुआ है. लिहाजा, कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना पूरी की गई है. इसके अलावा सीसीटीवी कैमरे की नजर में मतगणना हो रही है.

उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के आज रिजल्ट आ रहे हैं. यूपी में 58,189 ग्राम पंचायतों, 7, 32, 563 ग्राम पंचायत सदस्य, 75, 855, क्षेत्र पंचायत सदस्य (बीडीसी) और यूपी के सभी 75 जिलों में 3051 जिला पंचायत सदस्यों को चुनने के लिए चार चरणों में मतदान हुए. मतों की गिनती शुरू हो गई है.

उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का आगाज, कोरोना काल के बीच हुआ है. लिहाजा, कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना हो हो रही है. सीसीटीवी कैमरे की नजर में मतगणना चल रही. रिपोर्ट के मुताबिक मतगणना स्थल पर डॉक्टर भी तैनात किए गए हैं.

कानपुर में कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे के गांव बिकरू में उसके नाम का असर खत्म हो चुका है. इस बार ग्राम प्रधानी के चुनाव में मधु ने 54 वोट से जीत हासिल की है.

सीएम योगी ने सभी जिलाधिकारियों और पुलिस अधीक्षकों को निर्देश दिया है कि मतदान केंद्रों पर कतई भीड़ न एकत्र होने दी जाए. सोशल डिस्टेंसिंग और कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन कराया जाए.

सैफई द्वितीय से जिला पंचायत सदस्य पद के उम्मीदवार अभिषेक यादव 1100 मतों से आगे चल रहे हैं. समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के चचेरे अभिषेक यादव इटावा में प्रसपा और सपा के जिला पंचायत अध्यक्ष पद के संयुक्त दावेदार हैं. अभिषेक यादव ने इटावा में जिला पंचायत अध्यक्ष पद को बरकरार रखने के लिए समाजवादी पार्टी और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने आपस में गठजोड़ किया है.