आपको बता दे कि अभिषेक बच्चन इन दिनों फिल्म से लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बच्चन परिवार से होने के चलते जाहिर है उनकी तुलना हमेशा अमिताभ बच्चन से होती रहती है।

इस वजह से कई बार ट्रोल भी किया जाता रहा है लेकिन अभिषेक इन सब चीजों को नजरअंदाज करते हुए लगातार अपने काम पर फोकस करते हैं। एक इंटरव्यू में अभिषेक ने कहा कि यह बहुत ही अजीब हो जाता है जब उन्हें किसी के बारे में शिकायत करना होता है। और उन्होंने ये भी कहा कि उनकी परवरिश एक ‘साधारण परिवार की तरह हुई है।

दर्शक नहीं आएंगे बच्चन परिवार की वजह से,

हालांकि आपको ये भी बता दे कि अभिषेक बच्चन अपनी फिल्मों के बारे में कहते हैं कि ‘आखिर में जब दर्शक थियेटर में पहुंचते हैं तो वो आपको देखने के लिए पहुंचते हैं। वो आपकी फिल्म के लिए टिकट खरीदते हैं। अगर वो अमिताभ बच्चन, जया बच्चन या ऐश्वर्या राय बच्चन को देखना चाहते हैं तो वो मेरी फिल्मों की टिकट नहीं खरीदेंगे। वो मेरी फिल्में देखने क्यों आएंगे?’

जिंदगी रही रही ‘मिडिल क्लास’ की तरह,

अभिषेक इस ‘नॉर्मल’ जिंदगी का क्रेडिट अपनी मां को देते हैं। उनका कहना है कि उनकी मां ने इस बात का ध्यान रखा कि सामान्य परवरिश दी जाए।

अभिषेक बच्चन कहते हैं कि उन्हें अच्छा लगता है जब उनके काम को मान्यता मिलती है। वह स्वीकार करते हैं कि इसमें कुछ गलत नहीं है। आगे उन्होंने कहा कि ‘हम सब यहां दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए हैं। हम यहां रचनात्मक संतुष्टि के अलावा तालियों की आवाज सुनने के लिए भी हैं।

हो चुकी रिलीज ‘द बिग बुल,

आपको बता दे कि अभिषेक बच्चन  की फिल्म ‘द बिग बुल’ हाल ही में रिलीज हुई है।फिल्म स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता की जिंदगी पर आधारित है। अमिताभ बच्चन ने फिल्म देखने के बाद अभिषेक की तारीफ की थी। बता दें कि इसी विषय पर निर्देशक हंसल मेहता वेबसीरीज ‘स्कैम 1992’ बना चुके हैं जिसे काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।

 

TODAYINDIALIVENEWS….