फोन आजकल हर किसी की जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया है।

पर कभी कभी ये फोन हमारी जान तक ले सकता है

आजकल लोग अपनी दिनचर्या का अच्छा खासा समय मोबाइल फोन और सोशल मीडिया को देते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर ही इससे जुड़े कई सारे वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनमें लोग अपने मोबाइल फोन में इतने बिजी हो जाते है वो ये समझ नही पाते कि वो किस जगह पर है अपनी आस-पास चल रही चीजों पर उनका ध्यान ही नहीं होता है। जिससे कई बार वो हादसे का शिकार हो जाते है

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़का साइकिल चलाता हुआ नजर आ रहा है, लेकिन खास बात यह है कि साइकिल चलाते हुए वह अपने मोबाइल फोन में व्यस्त है। इसी बीच कुछ ऐसा होता है, जो उसे पूरी तरह से चौंका देता है। दरअसल साइकिल चला रहा लड़का मोबाइल चलाने में इतना मग्न हो चुका होता है कि वह भूल जाता है कि वह एक सड़क पर है, जहां और भी गाड़ियां मौजूद हैं। इस बीच अचानक ही वह सामने खड़े एक मिनी ट्रक से टकरा जाता है। जिसके बाद वह हक्का-बक्का रह जाता है और थोड़ी देर के लिए समझ ही नहीं पाता है कि आखिर उसके साथ हुआ क्या है।

हालांकि यह हादसा काफी बड़ा हो सकता था, लेकिन लड़के की किस्मत अच्छी थी और उसे इस दुर्घटना में ज्यादा चोट नहीं आई। जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, वह किसी बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here