जब भोजन की तलाश में अचानक सुपरमार्केट पहुँची विशाल छिपकली तो जानिए कैसे मचाई ‘तबाही’

आपको बता दे कि जब ये विशाल छिपकली एक सुपरमार्केट में पहुँची उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब एक विशालकाय छिपकली भोजन की तलाश में वहां पहुंच गई। तो 6 फुट की विशालकाय छिपकली को देख हर कोई हैरान हो जा रहा है। दरअसल, थाइलैंड के एक सुपरमार्केट में 6 फुट की यह छिपकली सुपरमार्केट के सामानों से भरे रैक पर चढ़ने लगती है और इसे देखकर लोगों की चीख तक निकल जाती है।

इसके साथ सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुपरमार्केट में कैसे यह विशाल छिपकली घुसती है और सामान को तहस-नहस करती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि विशालकाय छिपकली सुपरमार्केट के रैक पर चढ़ती है और फिर सामान को नीचे गिराने लगती है। फिर एक वक्त ऐसा आता है, जब वह आराम से रैक के ऊपर चढ़कर बैठ जाती है।

उस दौरान सुपरमार्केट में मौजूद लोग इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर रहे होते हैं और छिपकली की हरकतों को देखकर चिल्लाते भी हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि भोजन की तलाश में यह छिपकली सुपरमार्केट में घुसी थी। घटना  थाइलैंड में नहर से निकली छिपकली ने दहशत फैला दी और नाखोन पाथोम में 7-इलेवन स्टोर में घुस गई।

जैसा कि ये मंजर काफी डरावना था जब छिपकली सुपरमार्केट में घुसती है, स्टाफ और अन्य कर्मचारी काउंटर के पीछे छिप जाते हैं और फिर खाने-पीने की चीजें उसकी ओर फेंकने लगते हैं। इसी बीच एक कर्मचारी पुलिस को फोन करता है और फिर पुलिस रेस्क्यू टीम के साथ आती है और उसे रेस्क्यू करके ले जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here