बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने अपने 65वें जन्मदिन पर आज बड़ी घोषणा की। मायावती ने मीडिया को संबोधित किया और कहा कि बसपा उत्तर प्रदेश के साथ ही उत्तराखंड में अकेले चुनाव लड़ेगी। पार्टी 2022 में किसी के साथ भी गठबंधन नहीं करेगी और उत्तर प्रदेश में अपने दम पर अपनी सरकार बनाएगी।

बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखण्ड में होने वाले विधानसभा के आम चुनाव में बसपा बिहार की तरह किसी भी दल से गठबंधन न करके अपने दम पर चुनाव लड़कर अपनी सरकार बनाएगी। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता एक बार फिर 2022 के विधानसभा चुनाव में 2007 की तरह ही सरकार बनाने का काम करें। साथ ही अन्य राज्यों में भी बसपा का जनाधार बढ़ाए। उनके लिए जन्म दिन का यही सबसे बड़ा तोहफा होगा।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज अपने जन्म दिन के अवसर पर कहा मेरी पार्टी गरीबों और दलितों के हितों के लिए काम करती है। लेकिन कुछ राजनीतिक दल हमें बांटना चाहते हैं। विपक्ष हमेशा कुच्रक्र रचा करता है। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह भटके नहीं और विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाए। उन्होंने कहा कि बसपा ने कभी अपनी विचारधारा से समझौता नहीं किया और कुर्सी तक छोडऩे का काम किया है।