खबर है देवरिया से समाजवादी युवजन सभा के कार्यकर्ताओं ने संगठन के जिलाध्यक्ष रणवीर यादव के नेतृत्व में पथरदेवा विधानसभा के बरवां मीर छापर चौराहे पर “किसान पद यात्रा” निकाल कर सरकार विरोधी प्रदर्शन किया। इस दौरान जनता से भाजपा सरकार की किसान विरोधी नीतियों को बताया गया।
इस दौरान सम्बोधित करते हुए समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष रणवीर यादव ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार किसानों को ठगने का कार्य कर रही है। किसान विरोधी कानून लाकर किसानों का उत्पीड़न किया जा रहा है। कृषि बिल का विरोध कर रहे किसानों के ऊपर लाठीचार्ज कर उनको अपमानित किया जा रहा है।
किसानों के ऊपर हो रहे उत्पीड़न व मुकदमो जल्द वापस नही लिया गया तो सपाई आंदोलन को बाध्य होंगे। प्रदेश में भाजपा सरकार से हर वर्ग परेशान है। किसानों को खाद, बीज, समय से नही मिल पा रहा है। धान क्रय केंद्रों पर खरीद नही हो रही है। धान लेकर किसान भटक रहा है। सपा नेता संगम यादव ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों को छल कपट से भूमिहीन बनाना चाहती है। प्रदेश की भाजपा सरकार पूंजीपतियों के इशारे पर कार्य कर रही है। देश का किसान भाजपा सरकार को मुंहतोड़ जबाब देने का कार्य करेंगी। इस सरकार को गरीबो, किसानों से कोई लेना देना नही है। सपा नेता मकसूद खान ने कहा कि भाजपा सरकार में आम जनता त्रस्त है।
सब्जियों व दाल की भाव आसमान छू रहे है। भाजपा सरकार में किसानों, व्यापारियों, छात्रों, नौजवानों, महिलाओं, सभी का उत्पीड़न हो रहा है। यदि किसानों का उत्पीड़न बन्द नही हुआ तो सपाई उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे।