भारतीय पत्रकार सभा की तहसील स्तरीय बारा ईकाई का हुआ गठ
मनोज त्रिपाठी अध्यक्ष एवं विजय बहादुर महामंत्री चुने गये :—-

लालापुर (प्रयागराज ) भारतीय पत्रकार सभा की बैठक की गई और पदाधिकारियो का गठन शनिवार को जसरा ब्लॉक के सभागार में सम्पन्न हुआ। अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार रणकेन्द्र सिंह ने किया।
बैठक में संगठ्न के विस्तार व मजबूती के साथ पत्रकारो को पत्रकारिता के आयाम व मिशन के बारे चर्चा हुयी । सभा को सम्बोधित करते हुए संघ के संरक्षक गजेन्द्र प्रताप सिंह ने पत्रकारो को उनके अधिकारो के बारे बताते हुए उनके कार्य शैली पर प्रकाश डाला। वही पर राष्ट्रीय महामंत्री राजेश सिंह ने सभी को संगठित रहने की सलाह दी । इसी क्रम मे संघ के राष्ट्रीय संगठन मंत्री अरविन्द सिंह बिसेन ने पत्रकारों के उत्पीड़न को लेकर चर्चा करते हुए कहा कि सभी पत्रकार भाई निष्पक्ष पत्रकरिता करें, फिर भी अगर उनका उत्पीड़न होता है, तो बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। चाहे जहाँ तक लड़ाई लड़नी पड़े।
गठन के दौरान चुने गये पदाधिकारियों में सर्वसम्मति से मनोज त्रिपाठी को तहसील अध्यक्ष, रणकेन्द्र सिंह को प्रभारी, व विनय विश्वकर्मा को उपाध्यक्ष विजय बहादुर सिंह भदौरिया को महामंत्री व राकेश कुमार पटेल को कोषाध्यक्ष चुना गया।
बैठक मे मुख्य रूप से राजेन्द्र प्रताप सिंह (पिन्दू) रणविजय सिंह (सोनू ) नीरज सिंह, वसीम अहमद, अमित कुमार, विनोद विश्वकर्मा आदि कई पत्रकार गण मौजूद रहे।