भांजी के साथ हुई छेड़छाड़ का विरोध करना युवक को भारी पड़ गया। आरोपितों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी, घटनास्थल पर शव के पास एक तमंचा भी मिला है। स्वजनों ने गांव के पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

सदर कोतवाली के ग्राम तहसीपुर में सुबह फूल तोड़ने गए लोगों ने काली नदी के किनारे एक युवक का शव पड़ा देखा। उसी शिनाख्त गांव के 22 वर्षीय चंद्रकिशोर पुत्र राधेश्याम के रूप में हुई। जानकारी मिलते ही स्वजन भी रोते हुए घटनास्थल पर पहुंच गए। भाई मंजेश ने बताया कि गुरुवार शाम को चंद्रकिशोर खेत पर जाने की बात कहकर निकला था। काफी देर तक तलाश करने के बाद भी जब उसका पता नहीं चला।

शुक्रवार सुबह नदी के किनारे शव मिलने के बाद लोगों ने पुलिस का घटना से अवगत कराया। मौके पर प्रभारी निरीक्षक विकास राय पुलिस बल के साथ पहुंचे। शव के पास करीब दस मीटर दूरी पर एक तमंचा भी पड़ा मिला। युवक के सीने में गोली लगी थी। स्वजन ने पुलिस को बताया कि करीब नौ माह पहले गांव के दो युवकों ने भांजी के साथ छेड़छाड़ की थी, जिसका विरोध करने पर आरोपित रंजिश रखने लगे थे। चार दिन पहले इसी मामले काे लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया था, जिसमें राजनीतिक हस्तक्षेप के बाद समझौता करा दिया गया था। स्वजन ने गांव के पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।