कोरोना संक्रमण काल में लोग पैसा बचाने की खातिर तमाम जतन कर रहे हैं, ऐसे में अगर आपके बैंक खाता में दस करोड़ रुपया आ जाए तो दहशत स्वाभाविक है। ऐसा ही मामला बलिया की एक युवती के साथ हुआ है। बांसडीह थाना क्षेत्र की इंडियन बैंक की शाखा में एक युवती के खाता में 99 लाख रुपया आने से उसका परिवार दहशत के साथ-साथ  हैरानी है।

बांसडीह के रुकुनपुरा में 16 वर्ष की युवती के पिता अहमदाबाद में एक गैराज में काम करते हैं। 21 सितंबर (सोमवार) को उसके खाता में 99 लाख रुपया रुपया आने पर परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी है। जिसके बाद से साइबर सेल को पड़ताल करने के काम में लगाया गया है। उधर घर में बैठे ही बड़ी रकम खाता में आने के कारण 16 वर्षीय युवती के घर के लोग दहशत में हैं।

रुकुनपुरा गांव की रहने वाली किशोरी सरोज का इंडियन बैंक (पहले इलाहाबाद बैंक) की बांसडीह शाखा में खाता है। सोमवार शाम उसके मोबाइल फोन पर उसके खाते में 99 लाख रुपये जमा होने की जानकारी मिली। इसके बाद तो परिवार हैरानी के साथ ही दहशत से भर गया। सरोज ने तत्काल ही मां के साथ बैंक का रुख किया। वह बैंक में पहुंची और खाते में जमा रकम की जानकारी ली तो बताया गया कि नौ करोड़ 99 लाख चार हजार 736 रुपये है। कर्मचारियों ने बताया कि खाते के लेन-देन पर रोक लगा दी गई है। खाता में दस करोड़ रुपये की बात सुनते ही किशोरी के होश उड़ गये।