उत्तर प्रदेश के सीतापुर में कृषक इंटर कॉलेज महोली के रिटायर्ड लेक्चर कमलेश चंद्र मिश्र की शुक्रवार की देर रात धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। देर रात शव महोली में श्मशान घाट स्थित मंदिर के बाहर मिला। बताया जा रहा है कि लेक्चररके गोली भी मारी गई है। हालांकि, मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

ये है पूरा मामला

मामला महोली कस्बे का है। मृतक के बेटे ऋषभ मिश्र की ओर से तहरीर में कहा गया है कि उनके पिता शुक्रवार शाम करीब 7:00 बजे मंदिर के लिए घर से निकले थे। अक्सर रात 10:00 बजे तक घर लौट आते थे। काफी देर रात तक वह वापस नहीं आए तो अनहोनी की आशंका हुई। इसके बाद पिता की खोजबीन शुरू की गई। देर रात उनका शव महोली में श्मशान घाट स्थित मंदिर के बाहर मिला।

एसपी ने बताया कि मुकेश शुक्ला पुत्र सुरसर दत्त शुक्ला निवासी शुक्लन टोला महोली मृतक कमलेश मिश्र के तंत्र मंत्र विद्या में सहयोग करता था। वह मृतक से तंत्र मंत्र विद्या की शिक्षा भी ले रहा था। मुकेश शुक्ला के सौतेले भाई प्रवीण शुक्ला को इस बात की आशंका थी कि मुकेश तंत्र मंत्र से उनके या उनके परिवार को कोई क्षति ना कर दे। मृतक के परिवार वालों ने यह बात बताई है इसके आधार पर मुकेश शुक्ला व उसके सौतेले भाई प्रवीण शुक्ला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।