प्रदेश के दबंग बेखौफ हो चुके हैं। पुलिस का जरा भी भय नहीं है। मामला बिजनौर के ताजपुर का है, जहां पर बाथरूम में घुसकर दबंग ने एक युवती का गला रेत दिया और मौके से फरार है।

बिजनौर के ताजपुर में गुरुवार देर रात एक अज्ञात ने बाथरूम में नहा रही युवती के गले पर धारदार हथियार से वार कर उसको घायल किया। युवती को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती किया गया। अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बिजनौर के ताजपुर गांव में गुरुवार उस समय खलबली मच गई, जब एक युवती को बाथरूम में नहाते समय गले पर धारदार हथियार से वार कर घायल कर दिया। इसके बाद गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गांव के मोहल्ला खलियापार शिव मंदिर के पास सैनी का मकान है। कल देर रात उसकी 18 वर्षीय पुत्री रानी बाथरूम से नहा कर निकल ही रही थी तभी किसी अज्ञात व्यक्ति ने वहां घुसते हुए उसकी गले पर धारदार हथियार से वार कर दिया। वहां शोर मचते ही वह वहां से भाग निकला। सूचना पर पुलिस वहां पहुंची। आनन फानन युवती को गंभीर हालत में नूरपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं हमलावर कौन था। उसकी तलाश की जा रही है।