जिला संवाददाता आशुतोष मिश्रा

उन्नाव। अब हो जाएं तैयार मंत्री व प्रधान की मिलीभगत कर कर शौचालय के घटिया सामग्री व पुराने शौचालय की मरम्मत कराकर पैसों का किया गया बंदर घाट वही दी गई गरीबों को कॉलोनियों में हड़पने वालों की अब खैर नहीं

बीघापुर। विकासखण्ड की ग्राम पंचायत कैंलाव के ग्राम प्रधान व सचिव की इज्जत घर निर्माण की धनराशि में गोलमाल करने में संलिप्तता मिली है। पहले से दर्ज मुकदमा में पुलिस ने प्रधान को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

कैंलाव ग्राम पंचायत के ग्राम प्रधान सोमेन्द्र मिश्रा व सचिव अनिल कुमार के विरुद्ध ग्रामीणों द्वारा ग्राम पंचायत में इज्जत घर की धनराशि का गोलमाल करने की शिकायत की गई थी। शिकायत पर हुई उच्च स्तरीय जांच में ग्राम प्रधान व सचिव को रुपये 12 हजार की दर से 34 इज्जत घर की 4 लाख 8 हजार रुपये की धनराशि को बगैर इज्जत घर बनाए आहरित किये जाने का दोषी पाया गया था। प्रकरण में दोषी पाए जाने पर डीपीआरओ के निर्देश पर एडीओ पंचायत दलपत राम ने स्थानीय थाने में धारा 409 व 420 के तहत रिपोर्ट दर्ज कराया था। मामले में शनिवार को पुलिस ने ग्राम प्रधान को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई।