संवाददाता आशुतोष मिश्रा

उन्नाव। गंजमुरादाबाद।पुरानी रंजिश के चलते एक युवक को गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस द्वारा आनन फानन में घायल को नगर की सी एच सी पर भर्ती करवाया गया।

जहाँ से डाक्टरो द्वारा उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। गोली चलने की खबर से आसपास के क्षेत्र में हड़कम्प मच गया।घटना को लेकर ग्रामीणों में तरह तरह की चर्चाएं होती सुनी जा रही है।
बताया जा रहा बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र गांव परशुरामपुर भूटिया के मजरा पपरिया निवासी 45 वर्षीय रज्जन पुत्र चंद्रपाल किसी काम के चलते शाम करीब 6 बजे पड़ोसी गांव मल्लहन पुरवा गया हुआ था।जहां पूर्व की रंजिश के चलते गांव के ही लोगो द्वारा उसे गोली मारकर घायल कर दिया गया।

गोली चलने की खबर से आसपास के क्षेत्र में हड़कम्प मच गया घटना की सूचना मिलते ही पहुचीं पुलिस द्वारा उसे स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती करवाया गया।जहां डाक्टरो ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
घायल द्वारा गांव के ही कई लोगो पर गोली मार देने का मौखिक आरोप लगाया जा रहा है।
वही घटना के प्रति ग्रामीणों दोनो पक्षों के बीच वर्चस्व की जंग के चलते पुरानी रंजिश चली आ रही।
दोनो पक्षो के बीच प्रधान पद पर दावेदारी ठोकने को लेकर कई बार पूर्व में भी दोनो दोनो पक्ष आमने सामने आ चुके है।तथा कई बार फायरिंग आदि की भी बाते कही जा रही है। संमय संमय पर दोनो पक्षो के लोगो द्वारा एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए संगीन आरोप प्रत्यारोपो का खेल भी खेला जाना बताया जा रहा है।

कुछ प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो घायल को दो गोलियां लगी है जिनमे से सर पर लगी गोली की जगह पर छर्रे धंसे होना बताया जा रहा है जिसको लेकर लोग कई तरह की चर्चा करते सुने जा रहे है।