संवाददाता आशुतोष मिश्रा

उन्नाव। हसनगंज क्षेत्र में फिर चोर सक्रिय हो गये बीती रात में चोरों ने परचून की दुकान का ताला काटकर नगदी सहित लाख़ो का सामान पार कर दिया ।मौके पर हल्के के दरोगा पहुंचने के बाद भी घटना से साफ इंकार कर दिया। हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में हसनगंज मुंशीगंज रोड के किनारे स्थित बब्लू सिंह पुत्र राजे सिंह निवासी बाबा खेडा मजरे चक्कुशहरी ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि किराने की दुकान का शटर का ताला तोड कर उसमे रखा तीन बोरा मसाला व रेक से तीस हजार रुपये की नगदी सहित लाखो का सामान पार कर दिया।

पीड़ित ने 112 नंबर पुलिस को फोन पर सूचना दी जिस पर हल्के के दरोगा स्वदेश कुमार यादव ने मौके पर पहुंचकर नजरी नक्शा बनाकर इति श्री कर दी।उल्टे रंजिश न बढाने की बात कहकर रिपोर्ट न दर्ज कराने का दबाव बनाते रहे।पीडित ने निराश होकर कोतवाली निरीक्षक के निर्देश पर अज्ञात चोरो के खिलाफ तहरीर पर पुलिस ने एफ आई आर दर्ज की।

दुकान मालिक सुबह दुकान खोंलने के लिए गया तो दुकान का ताला टूटा पड़ा होने से होश उड़ गए।पीड़ित ने कोतवाली में अज्ञात चोर के खिलाफ एक लाख की चोरी होने की तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। उधर कोतवाली प्रभारी राघवन कुमार सिंह ने बताया कि पीडित की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की गयी है।