संवाददाता आशुतोष मिश्रा

उन्नाव। अजगैन/ कोतवाली क्षेत्र में नई सराय फीडर की ग्यारह हजार लाइन जोड़ते समय अचानक विधुत आपूति आ जाने के कारण संविदा कर्मचारी युवक की चिपक कर मौत हो गई। म्रतक की पत्नी विधुत विभाग के कर्मचारियों को मौके पर बुलाने पर अड़ गई लेकिन 3 घण्टे तक विद्यालय के पास शव पड़ा रहा है विधुत विभाग के कर्मचारी देखने तक नही आए जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा कर अजगैन मुंशीगंज रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया जिससे घण्टो राहगीरो को निकलने में दिक्क्क्त का सामना करना पड़ा
अजगैन कोतवाली क्षेत्र के निसभी गाँव के बाहर ग्यारह हजार लाइन जोड़ते समय माखी थानां क्षेत्र निवासी शिव मंगल 40 वर्ष पुत्र काली प्रसाद सविंदा कर्मचारी की मौत हो गई जबकि शटडाउन लेकर खम्भे पर चढ़कर फाल्ट सही कर रहा था तभी विधुत विभाग ने लाइट चालू कर दी जिससे झुलस कर युवक की मौत हो गई मौत की खबर सुनकर आस पास के सैकड़ो की तादाद में भीड़ लग गई म्रतक की पत्नी कांति व तीन बेटे रितेश 15 वर्ष दीपांशी 14 वर्ष श्लोक 7 वर्ष का रोरोकर बुराहाल है परिजनों ने विधुत विभाग के अधिकारियों को बुलाने पर अड़ गई देर शाम तक विधूत विभाग के अधिकारी मौके पर नही पहुच सके जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने अजगैन मुंशीगंज रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया घटना स्थल की जानकारी मिलते ही एसडीएम प्रदीप वर्मा ने पहुचकर म्रतक के परिजनों को शान्त कराते रहे। लेकिन परिजनों ने 15 लाख की मदद व एक सरकारी नौकरी पर अड़े रहे।

करंट लगने से युवक की मौत
फतेहपुर चैरासी। थाना क्षेत्र के गाँव मदरीपुरवा में पंखा लगाते समय करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गाँव मदरीपुरवा मजरा ग्राम जमुनिहा कच्छ निवासी छमापति उम्र लगभग (40) वर्ष पुत्र स्व अहिबरन सिंह गुरुवार देर रात घर में पंखे का प्लग लगा रहा था। तभी करंट लग जाने से वह झुलस गया। आनन फानन परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुँचे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। परिजनों की सूचना पर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।म्रतक चार भाई दो बहन है, भाइयो में वह तीसरे नम्बर पर था। मृतक दो बच्चों का पिता था। मृत्यु के बाद से परिजनों का रोरोकर बुरा हाल बना रहा।