दिनांक 31-07-2020 को श्री हरिशंकर पाण्डेय इण्टर कॉलेज ,लालापुर में सोशल डिस्टेनसिंग का पूरा ख्याल रखते हुए अभिवावक संघ की बैठक का आयोजन किया गयाजिसमें क्षेत्र के अनेक सम्मानित नागरिक व अभिवावकगण उपस्थित हुए।विद्यालय परिसर में अनेक पत्रकारगण और थाना प्रभारी ,लालापुर भी उपस्थित रहे।
विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री आनन्द शुक्ला ने अभिवावकों को नवीन सत्र के शैक्षणिक पंचांग की प्रमुख बातों से अवगत कराया और अभिवावकों को प्रेरित किया कि वे अपने बच्चों को ऑनलाइन अध्यापन के लिये गठित अनेक व्हाट्सअप ग्रुपों में जोड़े ताकि जब तक सुचारू रूप से कक्षा संचालन प्रारम्भ ना हो जाये विद्यार्थी पठन पाठन से जुड़े रहें।
विद्यालय के प्रबंधक श्री करुनानिधान पाण्डेय जी विद्यालय में पठनपाठन का स्तर उच्चीकरण के लिये विद्यालय द्वारा किये गए प्रयासों को विस्तार से बताया और विद्यालय में आगे बेहतर शैक्षणिक गुणवत्ता बेहतर बनाये रखने की कार्ययोजना सामने रखी।उप प्रबंधक श्री सूर्यनिधान पाण्डेय जी ने विद्यालय के शानदार अतीत और उपलब्धियों पर बल दिया।
थाना प्रभारी श्री अमित राय ने शिक्षा को जीवन का केंद्रबिंदु बताते हुए सोशल डिस्टेनसिंग और मास्क लगाने के महत्व पर बल दिया।
कार्यक्रम के अन्त में परिषदीय परीक्षा 2020 के कक्षा 10 और कक्षा 12 के मेधावी बालक बालिकाओं को सम्मानित करते हुए पुरुस्कृत किया गया।बच्चों को उपहार देने के साथ माल्यापर्ण भी किया गया और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिये शुभकामनायें दी गयीं।प्रधानाचार्य के आभार ज्ञापन के साथ कार्यक्रम की समाप्ति हुई।