अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने मामले में सोशल मीडिया पर बड़ा बयान दिया है। स्वामी ने कहा है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि उनकी हत्या हुई है। उन्होंने इसके लिए 26 वजहें भी बताई है। इतना ही नहीं सुब्रमण्यम स्वामी ने इस मामले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी बातचीत की है।

स्वामी ने दिखाई सक्रीयता

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सुब्रमण्यम स्वामी काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं उन्होंने इस केस के लिए वकील नियुक्त किया और फिर इस सम्बंध में पीएम मोदी को चिट्ठी भी लिखी। इतना ही नहीं, सुशांत केस को लेकर महाराष्ट्र सरकार जहां सीबीआई जांच न होने की बात कर रही है तो वहीँ, स्वामी ने सीबीआई जांच की मांग तेज कर दी है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि सुशांत के कमरे में एंटी डिप्रेशन ड्रग्स जो मिले हैं, वह हो सकता है किसी ने वहां पहले से स्थापित किए हों। सुब्रमण्यम स्वामी ने फंदा बनाने के लिए इस्तेमाल किए गए कपड़े पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। उनके मुताबिक सुशांत सिहं राजपूत की गर्दन पर मिले निशान बेल्ट जैसी चीज से लगे हैं। कहा तो ऐसा भी गया है कि सुशांत 14 जून को सुबह के वक्त वीडियो गेम खेल रहे थे, लेकिन स्वामी को लगता है कि कोई शख्स जो डिप्रेशन से जूझ रहा हो वह ऐसा वीडियो गेम नहीं खेल सकता।

बिहार सीएम से की बात

वहीँ, इस केस में सुब्रमण्यम स्वामी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी बात की है।  स्वामी ने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्होंने सुशांत के केस में बिहार सीएम से बात की है और सीबीआई जांच की मांग की जा रही है साथ ही स्वामी ने बिहार पुलिस की सराहना की है और उन्होंने ये भी बताया है कि बिहार सीएम नीतीश कुमार ने भी इच्छा जाहिर की है सुशांत को न्याय मिले।

बहरहाल, स्वामी ये अवतार पहले भी कई बार देखने को मिला है। उनकी ये एक खास क्वालिटी है कि वो सोशल मीडिया पर अपने बयानों से सनसनी फैला देते हैं। लेकिन सुशांत के मामले में सामने आ रहे नए सबूत और रिया चक्रबर्ती पर लगे आरोप सुशांत के केस को और उलझा रहे हैं।