सराय अकिल थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में सोमवार रात जमीनी विवाद में सोते समय दबंगों अधेड़ को गोली मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस बुलाकर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई है।

खानपुर गांव निवासी लालचंद्र विश्वकर्मा उर्फ लल्लू व हीरालाल विश्वकर्मा पुत्रगण सुखदेव छोटे किसान है। खेती व मजदूरी करके दोनों भाइयों का परिवार चलता है। लालचंद्र अपने पत्नी बच्चों सहित बैरगांव में रहता है जबकि अविवाहित हीरालाल खानपुर में रहता है। हीरालाल के अनुसार उसका गांव के ही उस्मानअली से जमीनी विवाद चल रहा है।

इसी विवाद के चलते उसका भाई लालचंद्र भी एक महीने से अपनी पत्नी के साथ खानपुर गांव में ही रह रहा था। उसके अनुसार सोमवार रात सोते समय तीन चार असलहाधारी दबंगों ने आकर उसके भाई लालचंद्र को गोली मार दिया। सीने में गोली लगने से लालचंद्र जमीन पर गिरकर तड़पने लगा।गोली की आवाज सुनकर उसके ललकारने पर सभी हमलावर धमकी देकर फरार हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से गंभीर रूप से घायल लालचंद्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।घायल लालचंद्र की पत्नी कंचन ने गांव के ही तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर लेकर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।