संवाददाता आशुतोष मिश्रा

उन्नाव।आज दिनांक 28-07-2020 को थाना बिहार क्षेत्र के शुक्ला खेड़ा गांव में 10 मार्च को होली के दरमियान बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी। इस मामले में उन्नाव पुलिस अधीक्षक रोहन पी कनय को आज बड़ी कामयाबी हासिल कर हत्यारों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि है इस मामले में पूर्व में रहे पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर सिंह बड़ी कोशिश के बावजूद भी हत्यारों तक नहीं पहुंच सके। यहां तक कि उनका तबादला 6 महीने में ही कर दिया गया। जिस समय से पुलिस अधीक्षक रोहन पी कनय आए, उन्होंने पुलिस विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों को आड़े हाथों लेते हुए मामले का खुलासा करने के लिए पूरी तरह से मुस्तैदी दिखा करा सफलता प्राप्त की है। इस मामले में दुष्कर्मी मनोज पासी को गिरफ्तार करने में पुलिस टीम ने सफलता आखिर कार हासिल कर ली।

इस घटना के बाद से ही आरोपी पुलिस को चकमा दे रहा था। घटना के अनावरण के लिए पुलिस को नाको चने चबाने पड़े कई थाना प्रभारी, सीओ भी हटाए गए थे। यहाँ तक घटना के समय पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर सिंह का भी स्थान्तंरण हो गया। हत्यारे आरोपी को गिरफ्तार कर आज पुलिस ने जेल भेज दिया है।

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडेय ने मीडिया से रूबरू होकर बताया कि इस अपराधी के ऊपर ₹50,000/-, का इनाम भी रखा गया था।

इस मौके बीघापुर पुलिस क्षेत्राधिकारी अंजनी कुमार राय बिहार थाना प्रभारी एवं स्वाट व सर्विलांस टीम इस मौके पर बड़ी संख्या में मीडिया कर्मी मौजूद रहे