संवाददाता आशुतोष मिश्रा

उन्नाव। पुरवा /विकासखंड पुरवा में ग्राम विकास अधिकारी, ग्राम पंचायत अधिकारी संघ के तत्वावधान में जिला अधिकारी उन्नाव को संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी को दिया गया।
जिलाधिकारी को उपजिलाधिकारी राजेश चैरसिया के माध्यम से ज्ञापन दिया जिसमें एडीओ पंचायत अशोक भारती व ग्राम विकास अधिकारी संघ के ब्लॉक अध्यक्ष पुत्तन लाल पाल के नेतृत्व में दिया गया इस ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई जो कि कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए हम सभी ग्राम स्तरीय कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम की पद्धति पर अपने घर पर रहकर शासन की योजनाओं को पूरा करेंगे अपने को कोरोना से बचाएंगे अपने परिवार को बचाएंगे और शासन की सारी योजनाओं को पूरा करेंगे लेकिन हम अपने घर पर से ही कार्य करेंगे।
इसी प्रकार ज्ञापन में दूसरी मांग की गई कि ग्राम स्तर पर कोरोना काल में गांव की सफाई एवं सैनिटाइजेशन कार्य में लगे हुए ग्रामीण सफाई कर्मचारी मनरेगा और अन्य सेवा कार्य में लगे हुए ग्राम रोजगार सेवक एवं ब्लॉक में लगे हुए संविदा ब्लॉक कर्मचारी, ग्राम विकास अधिकारी एवं ग्राम पंचायत अधिकारी जो कि जनता से सीधे जुड़े हुए हैं इन सभी कर्मचारियों को कोरोना संक्रमण से संक्रमित होने पर किसी अनहोनी की दशा में उक्त कर्मचारियों के परिवार के आश्रितों को 50 लाख के बीमा कवर से लाभान्वित करने की व्यवस्था शासन से की जाए। इस अवसर पर ग्राम विकास अधिकारियों में जहां सर्वेश ,राजेंद्र ,नरेंद्र पटेल शिवबरन, आशीष, नीरज राणा, सुनील, विमल गौतम वहीं रोजगार सेवक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष रंजीत यादव, सफाई कर्मचारी यूनियन के ब्लॉक मंत्री मुकेश यादव सहित कई कर्मचारी उपस्थित रहे।