शाहजहांपुर के एलवन सेंटर से दो कोरोना संक्रम‍ित मरीज गुरुवार को भाग गए। जि‍सके बाद अस्‍पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया। ज‍िसके बाद हरकत में आई पुल‍िस ने सेंटर से भागे एक मरीज को उसके घर से पकड़ ल‍िया। ज‍ब‍क‍ि दूसरे कोरोना संक्रम‍ित की तलाश अभी जारी है। दाेनो मरीज को बुधवार को र‍िपाेर्ट आने के बाद ही बुधवार को भर्ती कराया गया था।

कांट थाना क्षेत्र के मानपुर गांव व केले वाली चौपाल मुहल्ले के दो युवक बुधवार को कोरोना पॉजिटिव मिले थे। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दोनों को बरेली से कांट जाने वाले एक कांवेंट विद्यालय में बनाए गए एलवन सेंटर में क्वारंटाइन कराया गया था।

गुरुवार दोपहर दोनों युवक मौका गेट पर तैनात पुलिसकर्मियों को चकमा देकर भाग गए। क्वारंटाइन सेंटर से दो कोरोना संक्रमित भागने की सूचना जब अधिकारियों को लगी तो खलबली मच गई। कांट पुलिस ने दोनों युवकों के परिजनों से संपर्क किया तो केले वाली चौपाल मुहल्ला निवासी युवक अपने घर पर ही मिल गया।

पुलिस युवक को दोबारा एलवन सेंटर लेकर पहुंची है। जबकि दूसरे युवक की तलाश की जा रही है। इस एलवन सेंटर में अव्यवस्थाओं को लेकर कोरोना संक्रमित एक सप्ताह स्वास्थ्यकर्मियों पर भी हमला कर चुके थे। जिसके बाद यहां सुरक्षा भी बढ़ा दी गई थी।