भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपने पसंदीदा हथियार के बारे में खुलासा किया है और बताया है कि वे इस हथियार को हमेशा अपने साथ रखेंगे। कोरोना वायरस महामारी की वजह से लंबे समय से मैदान से दूर चल रहे रोहित शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इसी बीच उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपने पसंदीदा हथियार की फोटो शेयर की है।

भारत की वनडे और टी20 टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने बताया है कि उन्होंने अपनी ट्रेनिंग फिर से शुरू कर दी है। इसके अलावा वे घर पर भी खुद को फिट रखने के लिए हर दिन कसरत कर रहे थे। दरअसल, रोहित शर्मा ने अपने बल्ले को ही अपना हथियार बताया है। रोहित शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अपने बल्ले की तस्वीर को शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “समय के अंत तक मेरी पसंद का हथियार।”

कोरोना वायरस की वजह से लगाए गए लॉकडाउन के कारण रोहित शर्मा ग्राउंड पर प्रैक्टिस नहीं कर पाए थे, लेकिन अब वे मैदान पर आ गए हैं और प्रैक्टिस शुरू कर दी है। रोहित ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए लिखा था, “मैदान पर वापस आकर अच्छा लगा कि कुछ काम हो रहा है … बहुत समय बाद खुद को महसूस किया।” हिटमैन रोहित शर्मा अब जल्दी ही खुद को मैदान पर क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहते हैं।

बता दें कि दाएं हाथ के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच फरवरी की शुरुआत में खेला था। न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मैच में काफ इंजरी से जूझने के बाद वे वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे। इसके बाद से वे नहीं खेले और फिर देश में लॉकडाउन हो गया। हालांकि, अभी वे थोड़ी बहुत ही प्रैक्टिस कर रहे हैं, क्योंकि अभी उनको नेशनल क्रिकेट एकडेमी से फिटनेस टेस्ट पास करना है।