संवाददाता आशुतोष मिश्रा

उन्नाव । में कोरोना का पहला मरीज मिलने से हड़कंप 52 वर्षीय महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव। सीएचसी से लखनऊ किया गया था रेफर जहां जाँच में कोरोना की हुई पुष्टि। जिसके बाद परिवार के आठ सदस्यों सहित चार सीएचसी स्टाफ को क्वारंन्टीन किया गया।
नवाबगंज कस्बे की दुर्गा गंज मोहल्ला निवासी एक 52 वर्षीय महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जानकारी के अनुसार बृहस्पति को महिला को सांस लेने में तकलीफ होने पर इलाज हेतु सीएचसी नवाबगंज में भर्ती कराया गया थाजहां से हालत नाजुक देख लखनऊ रेफर कर दिया। लखनऊ में हुई कोरोना की जांच में महिला में कोरोना की पुष्टि हुई। वहीं महिला के कोरोना संक्रमित होने के बाद महिला के आठ परिजनों समेत सीएचसी के स्टाफ का नमूना जांच के लिये भेजा गया। तथा सीएचसी परिसर व पॉजिटिव महिला के घर पर सेनेटाइजेशन का कार्य कराया गया।

दो और कोरोना संक्रमित
शुक्लागंज, उन्नाव। कोरोना पाॅजिटिव के संपर्क में आने पर शनिवार को महेश मार्ग और ब्रम्ह नगर में रहने वाले दो लोगों को कोरोना की पुष्टि हुई है। दो पाॅजिटिव केस मिलने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम नगर पहुंची और संक्रमितों के संपर्क में आने वालांे को चिन्हित कर आइसोलेट के लिये भेजा है।
आर्य नगर निवासी एक फार्मासिस्ट एक सप्ताह पहले कोरोना पाॅजिटिव पाया गया था। संपर्क में आने पर महेश मार्ग निवासी उसके भाई को भी कोरोना की पुष्टि हुई थी। शनिवार को भाई के मकान में किराये पर रहने वाले एक अधेड़ की भी रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव पाई गई। वहीं ब्रम्ह नगर में एक पैंतीस वर्षीय युवक भी कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है।