संवाददाता आशुतोष मिश्रा

उन्नाव: जिले में कोरोना से बचाव के लिए उन्नाव जिलाधिकारी की नई पहल देखने को मिली है. जिलाधिकारी ने जनपद में सभी चाय की दुकान लगाने वाले दुकानदारों से व आम जनमानस से अपील की है कि वह किसी भी चाय की दुकान पर जाएं तो वहां पर चाय पीने की बजाय काढ़े की मांग करें, जिससे कोविड-19 से बचा जा सकता है. इससे इम्यूनिटी क्षमता भी विकसित होती है.

डीएम की लोगों से अपील
उन्नाव में कोरोना वायरस के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए उन्नाव जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने एक नई पहल की है. उन्होंने कोरोना वायरस महामारी से आम जनमानस को बचाने के लिए उन्नाव में चाय के दुकानदारों से अपील की है कि वह अपनी दुकानों पर चाय की बजाय लोगों को काढ़ा दें.
काढ़ा पिएं, स्वस्थ्य रहें
वहीं उन्होंने आम जनमानस से भी अपील की है कि वह जब किसी भी दुकान पर चाय पीने जाए तो वे दुकानदार से काढ़ा की मांग करें. उन्होंने बताया कि इससे कोरोना वायरस के संक्रमण से बचा जा सकता है. वहीं इस अपील के बाद उन्नाव में दुकानदारों ने काढ़ा बनाने का इंतजाम करना शुरू कर दिया है. जिलाधिकारी रविंद्र कुमार की इस नई पहल से उन्नाव में चाय के दुकानदारों और आम जनमानस पर काफी असर देखने को मिल रहा है. चाय दुकानदार का कहना है कि वे अपनी दुकान पर काढ़ा भी बनाएंगे.