पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज़ कौर गिल फेमस सिंगर टोनी कक्कड़ का गाना ‘कुर्ता पजामा’ रिलीज हो गया है। गाना आते ही सोशल मीडिया वायरल हो गया है। इस गाने का म्यूज़िक टोनी कक्कड़ ने दिया है, लिखा भी टोनी कक्कड़ ने है और गाया भी टोनी कक्कड़ ने ही है। इतना ही नहीं गाने में शहनाज़ कौर गिल के साथ बतौर लीड एक्टर भी टोनी कक्कड़ ही नज़र आ रहे हैं। टोनी और शहनाज़ का साथ में ये पहला गाना है। दोनों की कैमिस्ट्री में गाने में काफी अच्छी नज़र आ रही है। गाने को अब तक (खबर लिखे जाने तक) 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

गाने में शहनाज़ ब्लैक ड्रेस में काफी हॉट लग रही है तो वहीं फ्लोरल जैकेट, यैलो टीशर्ट और जींस में टोनी कक्कड़ भी काफी कूल लग रहे हैं। गाने में एक और चीज़ ग़ौर करने वाली है, वो ये कि इसमें लोकेशन के साथ ज्यादा एक्सपैरिमेंट नहीं किया गया है। पूरे में गाने में बस दो ही लोकेशन दिखाई गई हैं। गाने में शहनाज़ के एटीट्यूड को काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस को शहनाज़ॉ की ड्रेस से लेकर उनकी अदाएं तक सब पसंद आ रहा है।

इससे पहले शहनाज़, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक सॉन्ग में नज़र आई थीं। बिग बॉस 13 से निकलने के बाद शहनाज़ का ये पहला गान था। लोग ‘कुर्ता पजामा’ को शहनाज के ‘भुला दूंगा’ सॉन्ग से कम्पेयर कर रहे हैं। हालांकि सिद्धार्थ के साथ शहनाज़ का सॉन्ग ‘भुला दूंगा’ सैड सॉन्ग था और ये एक डांसिंग सॉन्ग है। आपको बता दें कि टोनी कक्कड़ तो इंडस्ट्री के फेमस सिंगर हैं हीं, वहीं शहनाज़ कौर गिल भी पंजाब की बड़ी स्टार हैं। हालंकि बिग बॉस 13 में आने के बाद शहनाज़ ज्याद फेमस हो गईं।