संवाददाता आशुतोष मिश्रा

उन्नाव एमएनबी। जिले में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढती ही जा रही है। गुरूवार को जिले में कोरोना के 34 नये मामले मिलने से हड़कम्प मच गया। जिलें के बांगरमऊ में सबसे अधिक 14 मामले मिलने से क्षेत्र में दहशत को माहौल गना हुआ है। जिसके बाद क्षेत्र में सैनिटाइजेसन कराया गया। वहीं नगर क्षेत्र में 9 कोरोना सक्रमित मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग प्रशासन हरकत में आया और सभी संक्रमितो को कोविड एलवन में भर्ती कराया गया। जबकि सिकन्दरपुर सरोसी में 4, बिछिया में 1, अचलगंज में 1, सुमेरपुर में 2 नवाबगंज में 1 शुक्लागंज में 1 व सफीपुर में 1 कोरोना सवंमित पाया गया। जिन्हे कोविड हास्पिटल में भर्ती कराया गया। वही सम्बन्धित क्षेत्र को सैनिटाइज कराने के बाद कंटेनमेण्ट जोन बनाया गया।

नगर में सात कोरोना पजिटिव मिलने से मचा हड़कम्प
शुक्लागंज, उन्नाव। शुक्लागंज क्षेत्र में कोरोना संक्रमित की संख्या आय दिन बढ़ती जा रही है। जिससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। गुरूवार को कंचन नगर मोहल्ले में मां बेटे कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने से पाॅजिटिव पाये गये। इसके साथ ही नगर का राम नगर मोहल्ले में पहली बार चार लोगों को कोरोना की पुष्टि हुई। वहीं सुभाष नगर मोहल्ले में भी पहला कोरोना केस मिला। जिससे आस पास के लोगों में हड़कंप मच गया। वहीं पालिका ने नये क्षेत्रों में बेरीकेडिंग कराई हैं। गुरूवार को सात पाॅजिटिव केस पाये गये। उनके संपर्क में आने वाले डाॅकतार काॅलोनी, सुभाष नगर, गोपीनाथपुरम और कंचन नगर आदि मोहल्लांे से 22 लोगों को स्वास्थ्य विभाग ने आइसोलेट किया है। वहीं गुरूवार को सात मरीज मिलने से अब गंगाघाट क्षेत्र में कुल 106 कोरोना के मरीज पाये जा चुके हैं।

युवती हुई कोरोना संक्रमित
असोहा। बुधवार को ब्लाक क्षेत्र के चिलौली गाँव मे 32वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई। यह खबर जैसे ही गाँव वालो व स्वजनो को हुई तो हड़कंप मच गया। स्वजनो ने बताया की महिला गर्भवती थी जिसके चलते वह लखनऊ क्वीनमैरी हास्पिटल गई थी जहाँ उसकी कोरोना जांच हुई थी जिसकी रिपोर्ट बुधवार को पॉजिटिव आई है। महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद गुरुवार को स्वास्थ विभाग की टीम गाँव पहुंचकर महिला के संपर्क मे आए तीन लोगो को जांच हेतु सरस्वती मेडिकल कालेज भेज दिया है। बी डी ओ धर्मेंद्र सिंह ने बताया की सात सौ आबादी वाले चिलौली गाँव को सील कर दिया गया है। और पॉजिटिव महिला के घर व पूरे गाँव को सेनेटाईज कराया गया है।