बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा अब क्वारंटाइन में हैं। रेखा को उनके बंगले में 3 कोरोनावायरस पॉजिटिव आने के बाद क्वारंटाइन किया गया है। दरअसल, रेखा के बंगले में एक सिक्योरिटी गार्ड और दो डोमेस्टिक हेल्प का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। इन लोगों के पॉजिटिव आने के साथ ही बंगला सील किया हुआ है और रेखा को क्वारंटाइन किया है। रेखा के हाथ पर मुहर भी लगी है और उन्हें क्वारंटाइन रहने की सलाह दी गई है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, इससे पहले सिक्योरिटी गार्ड के पॉजिटिव आने पर 11 जुलाई को एक्ट्रेस का बंगला सील कर दिया गया था। एक्ट्रेस का बंगला मुंबई के बांद्रा में है। वहीं, पहले खबर आई थी कि रेखा ने बीएमसी से अपनी टेस्ट करवाने के लिए मना कर दिया था। एक्ट्रेस नहीं चाहतीं कि बीएमसी की तरफ से उनका कोरोना वायरस का टेस्ट किया जाए। उन्होंने कहा है कि वो ख़ुद अपने टेस्ट करवाएंगी और रिपोर्ट बीएमसी को सौंपेंगी।

वहीं, दूसरी तरफ बीएमसी ने रेखा के घर के बाहर कंटोनमेंट एरिया का बोर्ड लगा दिया है और बंगले का एक हिस्सा लिया किया है, जिसमें स्टाफ मेंबर्स रहते हैं। साथ ही बीएमसी ने पूरे इलाके को सेनेटाइज भी किया है। रेखा या उनकी टीम की ओर से कोरोना वायरस को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। रेखा के स्टाफ से पहले बॉनी कपूर, करण जौहर के स्टाफ मेंबर भी कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं।

बता दें कि सिनेमा जगत में भी अब कोरोना का प्रभाव लगातार बढ़ता जा रहा है। कुछ दिनों से सिनेमा जगत के कई लोग कोविड-19 संक्रमित हो चुके हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के सदस्य अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इनके अलावा टीवी जगत के कई कलाकार भी संक्रमित हैं, इस वजह से कसौटी जिंदगी-2 की शूटिंग भी रोक दी गई है।