टीवी एक्टर दिव्या चोस्की के आकस्मिक निधन से टीवी इंडस्ट्री गहरे सदमे में है। सिर्फ़ 29 साल की उम्र में दिव्या कैंसर की जंग हार गयीं। दिव्या के इस तरह चले जाने से हर कोई दुखी है। ख़ासकर, साहिल आनंद, जो दिव्या को अपनी बहन मानते थे। साहित ने इंस्टाग्राम पर दिव्या को याद करते हुए एक भावुक नोट लिखा है।

साहिल ने लिखा- दिव्या, तुम्हें तुम्हारा भैया बुरी तरह मिस करेगा। तुम्हारा जज़्बा, ख़्वाब, चीज़ों को हासिल करने के लिए नज़रिया और इंडस्ट्री के लिए तुम्हारी सकारात्मकता का कोई जोड़ नहीं, लेकिन हो सकता है कि ईश्वर के पास तुम्हारे लिए कोई और योजना हो। मुझे यक़ीन है कि तुम अब बेहतर और शांत जगह हो। तुम्हारा भैया तुम्हें प्यार करता है और हमेशा करता रहेगा। डीसी तुम्हारी याद आएगी। तुम हमेशा मेरी यादों और दिल में रहोगी।

वहीं, नियति जोशी ने दिव्या के साथ अपनी रिलेशनशिप को याद करते हुए लिखा- हम पहली बार में कनेक्ट नहीं हो पाये थे। एक-दूसरे को समझने में हमें महीनों लगे। आज हमने एक ख़ूबसूरत रूह को खो दिया है, जो डेढ़ साल से इस भयंकर बीमारी कैंसर से लड़ रही थी। तुम हमेशा एक फाइटर रहीं, जिसने जो भी किया, उस चीज़ के लिए पैशनेट थी। बहुत टैलेंटेड। तुम अपना म्यूज़िक वीडियो रिलीज़ करना चाहती थीं, जो करके दिखाया। तुम अपने पीछे कुछ ख़ूबसूरत यादों को छोड़ गयी हो। तुम्हारी यात्रा आज पूरी हो गयी, लेकिन मेरी यादों में हमेशा ज़िंदा रहोगी। उम्मीद है, डीसी तुम अब बेहतर जगह पर हो।

नेहाजनपंडित, सुमित कौल और सयश रॉय ने भी दिव्या की मौत पर अफ़सोस ज़ाहिर किया है। कुंडली भाग्य एक्ट्रेस अंजुम फकीह ने लिखा- तुम जहां भी हो, मुझे यक़ीन है अधिक ख़ुश होओगी। तुम हमेशा स्पेशल रहोगी। बहन यूं ही जगमगाती रहना।

दिव्या का निधन रविवार को कैंसर की वजह से गृहनगर भोपाल में हो गया था।