ब्यूरो रिपोर्ट गौरव सविता

कानपुर। काकादेव में धड़ल्ले से चल रहे जुए का विरोध करना एक युवक को आज तब भारी पड़ा गया जब दबंगों ने उसके घर पर धावा बोल दिया। पीड़ि‍त ने डायल 112 पर सूचना दी पर पुलिस जब तक आती, सभी जुआड़ी भाग निकले। काकादेव थानाध्यक्ष कौशल किशोर ने बताया कि प्राप्‍त तहरीर के आधार पर उचित एवं सख्‍त कानूनी कार्यवाही की जाएगी।
जुए का विरोध करने पर दबंगों ने युवक के घर पर धावा बोला
पीड़ि‍त का आरोप है कि बीती रात कानपुर के काकादेव थाना क्षेत्र के मतैयापुरवा में रहने वाले दबंग बउआ मतैया, अजय पोरवाल, जीतू और फहीम आदि ने अपने दर्जनों साथियों के साथ असलहे लेकर किशन गोपाल प्रजापति के घर धावा बोल दिया। परन्‍तु जब दबंग बउआ मतैया ने देखा की मोहल्‍ले वालों द्वारा उसकी वीडियो बनाई जा रही है, तो वो वहाँ से अपने साथियों के साथ भाग निकला। आप को बता दें की ये वही बउआ मतैया है जिसकी मतैया पुरवा क्षेत्र में जुए की बुक सजती थी। आरोपी को काकादेव, फजलगंज एवं नजीराबाद की पुलिस द्वारा कई बार जुए की बुक चलाने में पकड़ा भी जा चुका है।
जानकारी के अनुसार मतैयापुरवा पार्क में जुए की बुक चलाने का विरोध वहाँ रहने वाले किशन गोपाल प्रजापति ने किया तो दबंग बउआ मतैया उसे जान से मारने पे आमादा हो गया। पीडित युवक वहां से अपनी जान बचा कर भागा और डायल 112 पर सूचना दी। पुलिस जब तक आती तब तक सभी जुआड़ी भाग निकले थे। काकादेव थानाध्यक्ष कौशल किशोर ने बताया कि प्राप्‍त तहरीर के आधार पर उचित एवं सख्‍त कानूनी कार्यवाही की जाएगी। वहीं सीओ स्वरूप नगर अजीत सिंह चौहान ने बताया कि थाने में पीडित की मां जगरानी देवी की तरफ से तहरीर प्राप्त हो गई है, उसके आधार पर जांच करवा रहे हैं। सभी आरोपियों पर उचित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।