ब्यूरो रिपोर्ट( गौरव सविता)

कानपुर। चमनगंज थानाक्षेत्र में आज पानी के झगड़े की सूचना पर पंहुची पुलिस और होमगार्ड के साथ वहां के लोगों ने अभद्रता की, यही नहीं छतों पर खड़े लोगों ने पुलिस कर्मियों पर थूकना भी शुरू कर दिया। जिसकी शिकायत पुलिस कर्मियों ने कन्ट्रोल रूम में दी। जिसको गंभीरता से लेते हुए प्रशासन ने सख्‍त कार्यवाही की और एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया ।
जानकारी के अनुसार पुलिस को पानी के विवाद की सूचना मिली थी। मौके में पंहुचे पुलिस कर्मियों ने लोगों की समस्या को सुना और समाधान करने लगे, लेकिन वहां अपनी छतों पर मौजूद लोगों ने पुलिस प्रशासन पर थूकना चालू कर दिया। जिसकी सूचना 112 कन्ट्रोल रूम को दी गई। पुलिस के उच्च अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लेते हुए तुरंत कार्यवाही की और आरोपी अखलाख नाम के व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया ।
सीसामऊ सीओ त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि झगडे की सूचना पर गई डायल 112 के पुलिस कर्मियों के ऊपर थूकने के मामले को संज्ञान में लेते हुए एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है और उसके ऊपर महामारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की जा रही है और भविष्य में जो भी व्यक्ति पुलिस से अभद्रता करता पाया जाएगा उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी।